प्रेम मे असफल प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी पर ही मामला दर्ज

सागर, डेस्क रिपोर्ट। प्यार मे असफल प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाया, प्रेमिका की मौत हो गई, और फिर प्रेमिका के बयान के बाद प्रेमी पर ही मामला दर्ज हो गया, मामला सागर जिले का है, जहां  जहर खाने के बाद प्रेमिका की मौत के मामले में प्रेमी पर पुलिस ने FIR की है। घटना 13 अक्टूबर को नरयावली के बसिया गगवी गांव की है। दोनों ने खेत में जहर खाया था। इसके 48 घंटे बाद लड़की की मौत हो गई थी। प्रेमी अस्पताल में भर्ती है। दम तोड़ने से पहले लड़की ने प्रेमी द्वारा जहर खिलाने की बात कही थी। जिसके बाद प्रेमी को आरोपी बनाया गया है।

नवगठित नगरीय निकायों को फायर ब्रिगेड खरीदने 1 करोड़ 81 लाख रुपये आवंटित

पुलिस के अनुसार, लक्ष्मी प्रजापति (18) और अंकित साहू (21) दोनों निवासी बसिया गगवी के बीच प्रेमप्रसंग था। दोनों के खेत पड़ोस में हैं। 13 अक्टूबर को लक्ष्मी और अंकित खेत पर गए थे। यहीं पर लक्ष्मी को जहर देकर अंकित ने खुद भी खा लिया था। परिवारवालों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान 15 अक्टूबर को लक्ष्मी ने दम तोड़ दिया। लक्ष्मी ने पुलिस को बताया था कि 13 अक्टूबर को अंकित और वह खेत पर थे। अंकित साथ चलने का दबाव बनाने लगा। उसके साथ जाने से उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर अंकित ने उसे जहर खिलाया और खुद भी खाया।

शिवराज का कमलनाथ पर वार, कहा-भाषण कम देते है और ट्विटर-ट्विटर ज्यादा खेलते हैं नाथ

पुलिस के अनुसार प्रेमप्रसंग के चलते युवक-युवती ने खेत में जहरीला पदार्थ खाया था। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। लड़की ने बयान में बताया था कि अंकित ने उसे जहर खिलाया था। आरोपी अंकित के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।