MP News: मंत्री पुत्र ने पेश किया उदाहरण, नियमों का सम्मान

मंत्री पुत्र

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) के सागर में शनिवार को मजिस्ट्रेट चेकिंग के दौरान न्यायाधीश ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बेटे आकाश राजपूत की कार रोकी और गाड़ी के कागज देखने के बाद गाड़ी को रवाना कर दिया।इस दौरान मंत्री के बेटे आकाश सिंह राजपूत ने उन्हें हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया और अपने गतंव्य की ओर रवाना हो गए।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंत्री के बेटे का बड़ा बयान सामने आया है।

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, यह विधायक कर सकते हैं टाटा

मंत्री के बेटे आकाश सिंह राजपूत (MP Transport Minister Govind Singh Rajput’s son) ने एक ऑडियो जारी कर कहा है कि एक नया उदाहरण पेश किया है और नियमों का सम्मान किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि बहुत बहुत धन्यवाद सभी का, जिन्होंने मुझे प्यार दिया है कि हमारी गाड़ी को रोका और इसका मैं अभिवादन करता हूं कि कानून द्वारा जो भी कार्रवाई होती है। उसका हमें सम्मान करना चाहिए। आज हमारे यहां मजिस्ट्रेट चेकिंग चलाई (Sagar Magistrate Checking) जा रही है, जिसमें बहुत सारी गाड़ियों को रोका गया और चेकिंग की जा रही है।इसमें कोई गुनाह तो है नहीं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)