PM Modi in MP : पीएम मोदी ने सागर में किया संत रविदास मंदिर एवं स्मारक का भूमिपूजन, कहा ‘डेढ़ साल बाद लोकार्पण के लिए भी आऊंगा’

PM Modi in Sagar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सागर के बड़तूमा में 100 करोड़ की लागत से बनने वाले संत शिरोमणि रविदास जी के भव्य मंदिर एवं स्मारक के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। उन्होने कहा एक डेढ़ साल बाद वो इस मंदिर के लोकार्पण के लिए भी जरुर आएंगे और संत रविदास जी उन्हे यहां दुबारा आने का मौका देने ही वाले हैं। इस तरह उन्होने संकेत में 2024 लोकसभा चुनाव में विजय प्राप्त करने का भरोसा भी जताया।

इस अवसर पर पीएम ने बुंदेलखंड को 44 हजार करोड़ की केन-बेतवा लिंक परियोजना का का उपहार दिया है। इस परियोजना से बुंदलेखंड की 20 लाख एकड़ भूमि सिंचित होगी। इस मौके पर उन्होने कहा कि आजादी के अमृतकाल में देश को गरीब और भूख से मुक्त करने का प्रयास कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में महामहिम राज्यपाल मंगुभाई पटेल,  सीएम शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र खटीक, प्रहलाद पटेल सहित मध्य प्रदेश के कई मंत्री और सांसद उपस्थित थे।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।