PM Modi MP Visit : पीएम मोदी ने विपक्ष के INDIA गठबंधन पर साधा निशाना, कहा ‘सनातन को खत्म करने की नीयत लेकर आया घमंडिया गठबंधन’

PM Modi MP Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के INDIA गठबंधन पर कड़ा हमला करते हुए इसे घमंडिया गठबंधन करार दिया है। उन्होने कहा कि देश में कुछ ऐसे दल भी हैं, जो देश और समाज को विभाजित करने में जुटे हैं और इन्होंने मिलकर एक I.N.D.I. Alliance बनाया है, जिसे कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं। मध्य प्रदेश के बीना में रिफाइनरी में पेट्रोकैमिकल कॉम्पलेक्स एवं विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए उनपर देश की संस्कृति और परंपराओं पर हमला करने का आरोप लगाया।

पीएम मोदी ने INDIA गठबंधन पर किया हमला 

पीएम मोदी ने कहा कि इस गठबंधन के लोग सनातन की परंपरा को समाप्त करने आए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि “इनका नेता तय नहीं है, नेतृत्व पर भ्रम है। लेकिन इन्होंने अपनी मुंबई मीटिंग में ये घमंडिया गठबंधन कैसे काम करेगा इसकी नीति और रणनीति बना दी है। इन्होंने अपने एक Hidden Agenda भी तय कर लिया है। इन्होने पिछले दिनों मुंबई में हुई मीटिंग में आगे घमंडिया गठबंधन कैसे काम करेगा, उसकी नीति रणनीति बना दी है। इस घमंडिया गठबंधन की नीति और रणनीति है, भारत की संस्कृति पर हमला करने की। इस घमंडिया गठबंधन की नीयत है कि भारत को जिन विचारों और संस्कारों ने हजारों वर्ष से जोड़ा है, उसे तबाह कर दो। घमंडिया गठबंधन की नीति है, सनातन को समाप्त करो। देश के कोने-कोने में हर सनातनी को इनसे सतर्क रहना है। सनातन को हटाकर ये देश को फिर एक हजार साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं। भारत को जिन विचारों ने, संस्कारों ने, परंपराओं ने हजारों वर्ष से जोड़ा है ये उसे समाप्त करना चाहते हैं।” प्रधानमंत्री ने कहा कि ये इंडी-गठबंधन सनातन परंपरा को समाप्त करने का संकल्प लेकर आए हैं। घमंडिया गठबंधन की नीति से देश के कोने-कोने में हर सनातनी को सतर्क रहना है। सनातन को हटाकर ये देश को फिर एक हजार साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।