Sagar Accident : तेज रफ़्तार कार खाई में गिरी, दो की मौत, दो की हालत गंभीर

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। वहीं हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar Accident) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वही दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। वहीं हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।

यह भी पढ़ें…खरगोन में सिरफिरे ने पेट्रोल डाल ATM में लगाई आग, देखें VIDEO

जानकारी के अनुसार जिले के गढ़ाकोटा (Garhakota) में मंगलवार दोपहर करीब 12:00 बजे एक तेज रफ्तार कार खाई में जा गिरी। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कार में 4 युवक सवार थे। जो भोपाल के जहांगीराबाद के रहने वाले हैं। पीएचई विभाग के काम से दमोह जा रहे थे।

गढ़ाकोटा एसआई रवि भूषण पाठक की माने तो चारों व्यक्ति भोपाल से दमोह पीएचई के काम से जा रहे थे और गढ़ाकोटा चनौआ के पास कार खाई में जा गिरी। क्या तार काफी तेज थी जिससे वह अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है और दो गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए गढ़ाकोटा से सागर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें…मप्र विधानसभा : मानसून सत्र स्थगित होने के बाद कांग्रेस का हमला, कही ये बड़ी बात