सागर : सोशल मीडिया में हुई दोस्ती और फिर मोहब्बत में लुटा प्रेमी

indore

सागर, डेस्क रिपोर्ट। अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक ने सपने में भी नहीं सोचा कि यह मुलाकात उसकी जान पर बन आएगी जिस गर्लफ्रेंड पर उसने भरोसा किया उसी ने अपने असल प्रेमी के साथ मिलकर युवक को ना सिर्फ लूटा बल्कि जान से मारने की कोशिश भी की। मामला सागर का है, सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के राहतगढ़ वाटरफॉल में गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर युवक से लूटपाट की गई है।

यह भी पढ़ें… Ek Villain Returns: 8 साल बाद लौटा एक विलेन, सस्पेन्स और एक्शन से भरपूर है फिल्म की कहानी

फरियादी दीपक पांडेय उम्र 35 साल निवासी मोतीनगर वार्ड ने पुलिस को बताया कि एक युवती से उसकी सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत शुरू हुई, महज कुछ दिनों में ही यह बातचीत मोहब्बत में बदल गई, जबकि अभी तक दीपक इस युवती से मिला भी नहीं था।  इसी बीच वैशाली ने राहतगढ़ वाटरफॉल घुमाने ले चलने का बोला। इस पर दीपक ने अपने दोस्त की कार और ड्राइवर रवि जैन के साथ सिविल लाइन पहुंचा। जहां से वैशाली को कार में बैठाया और राहतगढ़ वाटरफॉल पहुंच गए। वहां सफेद कलर की कार में पहले से ही संकल्प जैन अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। जैसे ही गाड़ी रोकी और दीपक नीचे उतरा तो संकल्प और अमजद ने दीपक पर कट्‌टा तान दिया। जेब में रखे 41 हजार रुपए, दो मोबाइल, सोने की चेन और कड़ा लूट लिए।

यह भी पढ़ें… हाईकोर्ट के आदेश के बाद छतरपुर में पदस्थ उप जिला निर्वाचन अधिकारी को हटाया गया

हाथ-पैर बांधकर गाड़ी में डाला और ले गए। लूटपाट करने के बाद आरोपियों ने दीपक के हाथ-पैर बांधे और कार में डाल दिया। ड्राइवर रवि को भी बंधक बना लिया। इसके बाद सफेद कलर की कार में वैशाली और मंयक सवार होकर निकल गए। वहीं फरियादी की कार में आरोपी संकल्प अपने साथियों के साथ दीपक और रवि को लेकर रायसेन की ओर निकल गया। गढ़ी के पास शराब दुकान से शराब ली। इसी बीच की तरह कार से निकल कर दीपक और रवि भाग गए और थाने पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस में शिकायत की, शिकायत मिलते ही सीहोरा चौकी पुलिस ने आरोपी संकल्प जैन, वैशाली पटेल, फिरोज, अमजद, मंयक जैन और ठाकुरदास के खिलाफ लूट समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वैशाली मुख्य आरोपी संकल्प जैन की गर्लफ्रेंड होना बताई जा रही है। सीहोरा पुलिस चौकी प्रभारी रामदीन सिंह ने बताया कि लूट की वारदात में कार्रवाई करते हुए आरोपी मंयक जैन निवासी वृंद्रावन वार्ड और ठाकुरदास निवासी काकागंज को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी संकल्प, वैशाली समेत अन्य की तलाश की जा रही है। आरोपियों से जुड़े सुराग जुटाए जा रहे हैं। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।