सागर : सीएम राइज स्‍कूल में शिक्षिका ने क्लर्क को चप्पल से पीटा, छात्रों के सामने ही मैदान में हुआ दंगल

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्‍य प्रदेश के सागर जिले में स्‍कूल स्‍टाफ के बीच जमकर विवाद हो गया, हैरानी की बात यह है कि यह विवाद शिक्षिका और क्लर्क कर बीच हुआ देखते ही देखते विवाद मारपीट में तब्दील हो गया, शिक्षिका ने क्लर्क को जमकर धुना जिसके बाद क्लर्क ने भी शिक्षिका पर हाथ उठाया और अपशब्द कहे, इस मामलें का वीडियो भी सामने आया है, खास बात यह है कि यह पूरा हंगामा स्कूल परिसर में बच्चों के सामने ही हुआ। मामला नरयावली में स्थित सीएम राइज स्‍कूल का है।

यह भी पढ़ें…. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट की बैक पर टिकी सबकी नजर, फ्लॉन्ट किया ‘Baby on Board’

वायरल वीडियो के अनुसार सागर के नरयावली सीएम राइज स्‍कूल में हुई इस घटना में शिक्षिका और क्‍लर्क के बीच स्‍कूल के मैदान में विवाद हो रहा है और स्‍कूल प्राचार्य और अन्‍य लोग उनका बीच-बचाव करते हुए झगड़ रही शिक्षिका और क्‍लर्क को कार्यालय की ओर ले जा रहे हैं। दोनों को ही समझाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन दोनों में से कोई भी कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं है। इस घटना की शिकायत क्‍लर्क महेश जाटव ने स्‍कूल प्राचार्य आशा जैन से की है। उन्‍होंने अपनी शिकायत में कहा कि शिक्षिका नीता विश्‍वकर्मा ने सबके सामने उन्‍हें थप्‍पड़ मारा है।

यह भी पढ़ें…. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट की बैक पर टिकी सबकी नजर, फ्लॉन्ट किया ‘Baby on Board’

वही इस पूरे मामलें में जमकर दोनों की किरकिरी होने के बाद प्राचार्य ने कार्रवाई करने की बात की है। हालांकि चप्पल मारने वाली शिक्षिका का कहना है कि गलती क्लर्क की है और क्लर्क ने उनका विभागीय काम करने से इंकार किया था और उन्हे अपशब्द कहे थे इसी से नाराज शिक्षिका ने क्लर्क को पीट दिया, वही क्लर्क का कहना है कि शिक्षिका उनसे वह काम करवाना चाहती थे जिसके लिए उन्हे अनुमति नहीं थी यही बात वह शिक्षिका को समझाने की कोशिश कर रहे थे की तभी शिक्षिका ने उन्हे चप्पल मार दी, दोनों की लड़ाई का यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है। फिलहाल विभाग अब दोनों पर ही कार्रवाई के मूड में है।