Sagar News : सागर में बेटी की मौत के बाद तीन दिन तक कमरे में शव के पास बैठी रही मानसिक रूप से कमजोर माँ

Amit Sengar
Published on -
mp news

Sagar News : मध्य प्रदेश के सागर जिले के गोपालगंज थाना क्षेत्र से एक नया मामला सामने आया है, जहाँ कृष्णगंज वार्ड के एक घर में युवती की मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि शव करीब 3 दिन घर में रखा रहा। दुर्गंध आने पर पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया। शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार हेमलता पुत्री सुरेश राठौर उम्र 33 साल निवासी कृष्णगंज वार्ड अपनी मां के साथ घर में रहती थी। मां मानसिक रूप से कमजोर है। वहीं हेमलता भी आंशिक रूप से मानसिक कमजोर थी। इसी बीच अज्ञात कारणों के चलते हेमलता की मौत हो गई। मौत होने के बाद करीब 3 दिन तक शव घर में ही रखा रहा।

पुलिस ने जाँच शुरू की

रविवार को घर से दुर्गंध आई तो पड़ोसियों ने जाकर देखा। मां ने बताया कि बेटी सो रही है और उठ नहीं रही है। पड़ोसियों ने देखा तो हेमलता की मौत हो चुकी थी। शव से दुर्गंध आ रही थी। उन्होंने तुरंत गोलापगंज थाना पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News