Sagar News : नदी में नहाने गए 6 वर्षीय बालक की डूबने से मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Sitalamata Fall

Sagar News : सागर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ नदी में डूबने से 6 वर्षीय बालक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार यशवंत उर्फ यशु रैकवार उम्र 6 साल निवासी पंढ़लपुर वार्ड अपने 70 वर्षीय नेत्रहीन दादा गोविंद रैकवार के साथ सुनार नदी के गणेश घाट पर नहाने गया था। दादा घाट पर नहा रहे थे। तभी यशवंत नहाते समय गहरे पानी में चला गया। घाट पर मौजूद लोगों ने बालक को डूबते देखा तो बचाने की कोशिश की। लेकिन वह पानी में डूब गया। जिसके बाद लोगों ने बालक को पानी से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”