Sagar News: खेत में मिला युवक का शव, सीने पर लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों को भी सूचना देकर उन्हें घटनास्थल पर बुलाया गया।

सागर, अतुल मिश्रा। सागर (Sagar ) के जैसीनगर के पास देवल चोरी गांव के खेत में गोली लगने से एक शख्स की मौत हो गई। बुधवार की सुबह खेत में ग्रामीणों ने उसका शव देखा। शव के पास एक पिस्टल (pistol) भी मिली है। मृतक की शिनाख्त मोहन, नगर वार्ड सागर निवासी हरिओम सोनी सौरईवाले के रूप में की गई है। घटना की सूचना के बाद वहां जैसीनगर पुलिस राहतगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच की जा रही है।

दोपहर करीब 12:15 बजे पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सागर स्थित अपने निवास से हरि ओम सोनी मंगलवार की शाम देवल चोरी के लिए निकले थे। परिजन बता रहे हैं कि घर में खेत का हिसाब किताब करने की कह कर निकले थे। उसके बाद वह रात में नहीं लौटे गांव के पास किस खेत की मेड पर उनका शव मिला। उसके थाना क्षेत्र की सीमा विवाद पर भी पुलिस काफी देर असमंजस में राही क्योंकि उसी से जैसीनगर थाना क्षेत्र और वहीं से राहतगढ़ थाना क्षेत्र के जैसी नगर पुलिस चौकी का क्षेत्र भी लगता है।

Read More: MP: तो क्या बढ़ रहा प्रदेश BJP में विवाद! कार्यसमिति की सूची से शुरू हुए सवाल

अधिकारियों से राय मशवरा करने के पश्चात उक्त घटना स्थल को सीहोरा चौकी के तहत मानकर जांच शुरू की गई। मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंच चुकी है। वहीं परिजनों को भी सूचना देकर उन्हें घटनास्थल पर बुलाया गया। दोपहर करीब 12:45 बजे घटनास्थल का पंचनामा बनाकर जांच शुरू की गई। बताया जा रहा है कि हरि ओम सोनी देवल चोरी गांव के पास वर्षों पहले खरीदी गई 5 एकड़ जमीन मैं खेती करवाते थे।