Sagar News : मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पढ़े पूरी खबर

Two employees engaged in assembly duty died

Sagar Suicide News : मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक मजदूर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। बताया जा रहा है कि बहेरिया थाना क्षेत्र में पत्थर फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर का शव फैक्ट्री में कटर मशीन पर फंदे से लटकता हुआ मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, देवीसिंग पुत्र रामप्रसाद कुर्मी उम्र 28 साल निवासी सलैया जैसीनगर पिछले करीब 10 सालों से बहेरिया क्षेत्र में स्थित पत्थर फैक्ट्री में काम करता था। रविवार सुबह करीब 7.30 बजे तक फैक्ट्री के अन्य मजदूरों ने देवीसिंग को देखा था। लेकिन करीब 8 बजे देवीसिंग का शव फैक्ट्री में लगी पत्थर कटर मशीन पर फंदे से लटकता हुआ मिला। शव देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भीड़ जमा हुई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”