Sagar News: सूदखोरों ने एक लाख कर्जा के बदले साठ लाख का ब्याज वसूला फिर भी कर्जा एक लाख बाकी

ये दोनो मुझे हमेशा डरा धकाते थे और गांव के लोगो के हाथ से भी खबर पहुचाते थे। एक दो बार मैने शिकायत करने की सोची जिसकी जानकारी इन दोनो को लगी तो मुझे गोली मारने की धमकी देकर चुप करा दिया गया।

रहली, अतुल मिश्रा। मंत्री भार्गव की विधानसभा क्षेत्र रहली में सूदखोरी का एक मामला सामने आया है। गढाकोटा थाने में बीती रात फरियादी ने केस दर्ज करवाया है। दरअसल फरयादी भानूप्रसात पिता भागीरथ कुर्मी ने बताया कि वह फुलर ग्राम का निवासी है और करीब 10-12 साल पहले में आवश्यकता पडने पर गढाकोटा निवासी महेश ठाकुर उर्फ सल्टू बाबू से 50 हजार एवं छोटे ठाकुर उर्फ दिगपाल ठाकुर से 50 हजार रूपए का कर्ज लिया था।

यह भी पढ़ें – क्या अभी 30 साल की उम्र पार कर चुके हैं तो अपने सेहत से जुड़ी यह खबर जरूर पढ़ें

उसके बाद से ही दोनो चक्रवृद्वि ब्याज ले रहे हैं। जिसके सन्दर्भ में फरयादी द्वारा शुक्रवार को मामले की एफआईआर सहित आवेदन रहली में एसडीओपी अनुराग पाण्डे को सौपा। भानु ने आगे बताया कि वर्ष 2012 में ब्याज चुकाने के लिए मैने अपनी जमीन रिश्तेदारों को 35लाख में बेचकर ब्याज चुकाया। उसके बाद हर वर्ष फसल बेच कर 1 लाख रूपए प्रतिवर्ष का ब्याज चुकाया।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: लुटेरे लव मैरिज कर बने पति-पत्नी, कई लूट का हुआ खुलासा

ये दोनो मुझे हमेशा डरा धकाते थे और गांव के लोगो के हाथ से भी खबर पहुचाते थे। एक दो बार मैने शिकायत करने की सोची जिसकी जानकारी इन दोनो को लगी तो मुझे गोली मारने की धमकी देकर चुप करा दिया गया। अभी तक इन्हे मैं 60 लाख रूपए दे चुका हुं।

यह भी पढ़ें – 2 दरवाजे वाली MG मोटर्स की इलेक्ट्रिक कार 2023 में मचाएगी धमाल, जाने क्या हो सकती इसकी कीमत

अभी कुछ दिन पहले 8 अप्रैल को गढाकेाटा बाजार करने आया, तो रूई ठाकुर द्वारा पैसो की मांग कर गाली गलौच की गई। एसडीओपी अनुराग पाण्डे ने बताया कि एफआईआर के बाद फरयादी द्वारा एक आवेदन भी सौपा है। पूरे मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी। सूदखोरो के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा।