सूदखोरों से प्रताड़ित व्यापारियों ने सुनाई मंत्री के सामने अपनी दास्तां

मंत्री भार्गव ने सभी व्यापारियों की सुरक्षा का दिया वचन

गढाकोटा,अतुल मिश्रा। सागर (Sagar) जिले के गढाकोटा में रविवार की शाम नगर के प्राचीन मिश्राईन मंदिर में नगर के सभी व्यापारियों की बैठक आयोजित हुई जिसमें लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव (minister gopal bhargava) के समक्ष सूदखोरों से परेसान ओर प्रताड़ित व्यापारियों ने अपनी आप बीती को बताया इस मौके पर रहली एसडीओपी अनुराग पांडेय के साथ थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे भी मौके पर मौजूद रहें।

यह भी पढ़े…Sagar News : आंगनबाडी कार्यकर्ताओं की मौत के जिम्मेदार अधिकारियों को बर्खास्त करने में देरी क्यों – पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा

सूदखोरों के द्वारा की गई ज्यादती को सभी व्यापारियों ने मंत्री एवं पुलिस प्रशासन को बताया गया। मौके पर मौजूद रहे पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव द्वारा सभी व्यापारियों को आश्वस्त किया गया कि गढ़ाकोटा नगर सहित क्षेत्र में सूदखोरों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा सूदखोरी नगर में नहीं होने देंगे साथ ही सूदखोरों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। वहीं एसडीओपी अनुराग पांडेय द्वारा सभी व्यापारियों को आश्वस्त किया गया है कि पुलिस प्रशासन द्वारा सूदखोरों के खिलाफ की गई शिकायत में कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़े…ऐसे पिए गरम पानी, रहेगे हमेशा स्वस्थ

आपको बता दें कि पिछले दिनों नगर में गल्ला व्यापारी द्वारका चौदहा की दुकान में घुसकर कुछ लोगों ने व्यापारी के पुत्र शिवम सहित उसकी मां और बहिन के साथ मारपीट की थी जिसके चलते व्यापारियों में इस प्रकार की घटना का विरोध था जिस पर थाना पुलिस और प्रशासन द्वारा घटना में शामिल आरोपियों के विरोध उनके मकानों को गिराकर कार्रवाई की गई थी साथ सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।