महिला सटोरी सहित 11 लोगों को सट्टा खिलाते सागर पुलिस ने पकड़ा, 54 हजार सहित सट्टे की सामग्री जब्त

पकड़े गए सभी आरोपियों के पास से पुलिस ने 54 हजार रुपए नगद, सट्टे की पर्चियां, दो मोबाइल फोन, एक केलकुलेटर और पेन बरामद किया है।

सागर, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में आईपीएल (IPL 2021) खत्म हुआ है और अब T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) शुरू होने जा रहा है। वहीं ऐसे में सटोरिए भी सक्रीय हो गए हैं और उन पर लगाम लगाने के लिए पुलिस भी अपनी कमर कस चुकी है। इसी के चलते मध्य प्रदेश (MP) के सागर (Sagar) में पुलिस ने 11 सटोरियों (11 bookies) को गिरफ्तार किया है जिसमें एक महिला सटोरी (lady Bookie) भी शामिल है।

यह भी पढ़ें…Bribe : लोकायुक्त के शिकंजे में सिहोरा नगर पालिका का कर्मचारी, 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया

मिली जानकारी के अनुसार सागर में पुलिस (Sagar Police) सट्टे पर अंकुश लगाने के लिए एक स्पेशल अभियान चला रही है और उसी के तहत जिले में चल रहे अवैध सट्टे को लेकर पुलिस लगातार धरपकड़ कर रही है। अभियान के तहत ही पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली की एक बड़े सट्टे का काम हो रहा है। उसी पर ने कार्रवाई करते हुए मकरोनिया और मोतीनगर थाना क्षेत्र पर छापा मारा और वहां से एक महिला सहित 11 सटोरियों को गिरफ्तार किया। बता दें कि महिला भी सट्टे के अंक लेने का काम करती थी।

पकड़े गए आरोपियों में पुलिस ने मोतीनगर थाना क्षेत्र से पूनम कोरी, रवि कोरी, सौरभ कोरी, राहुल कोरी, हेमराज अहिरवार, लक्ष्मी अहिरवार, विनोद सेन, मुन्ना लाल पटेल, नरेश पटेल को गिरफ्तार किया है। वहीं मकरोनिया थाना क्षेत्र से अमन अहिरवार और महेंद्र अहिरवार को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि इन से पुछताछ में बड़े सट्टा नेटवर्क का खुलासा होने की संभावना है।

54 हजार सहित सट्टे की सामग्री जब्त
पकड़े गए सभी आरोपियों के पास से पुलिस ने 54 हजार रुपए नगद, सट्टे की पर्चियां, दो मोबाइल फोन, एक केलकुलेटर और पेन बरामद किया है।

यह भी पढ़ें… तिरुपति बालाजी की स्पेशल बुकिंग शुरू, ऐसे करें बुकिंग