sagar-power-company-ee-arrested-for-taking-bribe-of-50-thousand-

सागर| सागर लोकायुक्त पुलिस ने मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के कार्यपालन यंत्री को रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा है| अधिकारी एक ठेकेदार से पचास हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा था| यह रिश्वत ठेकेदार का बिल पास करने की एवज में मांगे जाने वाले कमीशन के तौर पर मांगी गई थी । जिसकी शिकायत लोकायुक्त तक पहुंची, जिसके बाद आज करवाई करते हुए बिजली कंपनी के ईई को 50 हजार रुपए की रिश्वत के साथ लोकायुक्त ने गिरफ्तार किया है ।

जानकारी के मुताबिक, विधुत मंडल के ठेकेदार शिवहरि पांडे ने लिखित में शिकायत की थी कि दस लाख रुपये का काम करने के बाद में विद्युत मंडल के कार्यपालन यंत्री व्ही के गुप्ता पांच प्रतिशत कमीशन के हिसाब से पचास हजार रुपए की मांग कर रहे हैं। शिकायत की पड़ताल की गई और छापामार कार्रवाई की योजना बनाई गई| जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई की | 

लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव के निर्देशन में पहुंची टीम ने गुरुवार दोपहर 12 बजे ईई डीके गुप्ता को उस समय दबोचा जब वह अपने कार्यालय में ठेकेदार से रिश्वत के रुपए हाथ में रखे हुए थे । लोकायुक्त पुलिस को देख उन्होंने रुपए छिपाने की कोशिश की लेकिन पहले से तैयार टीम ने उन्हें दबोच लिया और जब हाथ धुलाए तो वे गुलाबी हो गए। लोकायुक्त पुलिस ने अरविंद गुप्ता को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।