सागर : रेल्वे ट्रेक पर बैठे दोस्तों के ऊपर से गुजरी ट्रेन, तीनों की मौत, दूर से आती ट्रेन को देखकर भी नहीं हटे

सागर, डेस्क रिपोर्ट। सागर में तीन दोस्तों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना मोतीनगर थानाक्षेत्र के बम्हौरी रेगुवां रेलवे फाटक के पास है, हादसा रविवार देर रात का है, तीनों की जान खुद की गलती से गई है, तीनों रेलवे ट्रैक पर थर्ड लाइन पर बैठे थे। इन तीनों ने दूर से ट्रेन आती देखी लेकिन उसके बाववजूद नहीं उठे और तेज रफ्तार ट्रेन तीनों के ऊपर से धड़धड़ाते हुए निकल गई, हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही तीसरे दोस्त ने अस्पताल में दम तोड़ा।

यह भी पढ़ें…. MP Transfer : शुरू हुई ऑनलाइन प्रक्रिया, 19 जिलों को किया गया लॉक, यहाँ नहीं ले सकेंगे ट्रांसफर, 7 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

हादसे में जान गवाने वाले दोस्तों में ढल्ली बरोदिया निवासी 26 साल का धर्मेंद्र यादव, जमुनिया निवासी 30 साल का संजू घोषी जैसीनगर और 28 साल का पप्पू यादव निवासी बदौना है। पुलिस के अनुसार, घटना बम्हौरी रेगुवां रेलवे फाटक के पास बीना-कटनी थर्ड रेलवे लाइन पर खंभा नंबर 1045/13 से 1045/17 के बीच की है। यहां ट्रैक पर धर्मेंद्र, संजू और पप्पू बैठे हुए थे। हादसे में घायल एक युवक ने बताया कि वे बात कर रहे थे, इसी बीच ट्रेन (20808) हीराकुंड एक्सप्रेस खुरई की ओर से आती हुई नजर आई। लेकिन तीनों उसके बावजूद ट्रेक से नहीं हटे उन्हे लगा कि ट्रेन थर्ड लाइन से नहीं गुजरेगी, लेकिन ट्रेन तीनों के ऊपर से गुजर गई, हादसे में दो युवकों के शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए वही तीसरे ने अस्पताल में कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया।