कांग्रेस के दो विधायकों पर गंभीर आरोप, चलती ट्रेन में नशे में किया महिला से दुर्व्यवहार

सागर, डेस्क रिपोर्ट। चलती ट्रेन में महिला यात्री के साथ बदतमीजी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, इस मामलें में बदतमीजी करने वाले कांग्रेस के दो विधायक है, रेवांचल एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला ने विधायक सिद्धार्थ सिंह कुशवाहा और सुनील सराफ पर अभद्रता के आरोप लगाए हैं, महिला का कहना है कि, शराब के नशे में विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने उसके साथ बदतमीजी की, महिला अकेली अपने 6 माह के बच्चे के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी।

यह भी पढ़ें… भोपाल : पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने लिखा CM शिवराज को पत्र, की यह मांग

उसने घटना की जानकारी अपने पति को दी, जिसके बाद महिला के पति ने इस घटना को रेल मंत्री सहित जिम्मेदार अधिकारियों को ट्वीट कर दिया। जैसे ही यह ट्वीट सामने आया फौरन RPF एक्टिव हुआ, यह ट्रेन सागर पहुंची,  पुलिस बल स्टेशन पर पहले से मौजूद था उसके बाद  बीना आरपीएफ में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा गया।  लेकिन जानकारी मिली है कि महिला बिना रिपोर्ट दर्ज कराए भोपाल रवाना हो गई है, हालांकि इस घटना के बाद विधायक सफाई देते फिर रहे है।

कांग्रेस के दो विधायकों पर गंभीर आरोप, चलती ट्रेन में नशे में किया महिला से दुर्व्यवहार

यह भी पढ़ें…. शरद पूर्णिमा के दिन खुले आसमान के नीचे क्यों रखी जाती है खीर, क्या होता है इससे फायदा

यह घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमयानी रात की है, बताया जा रहा है कि 1:30 बजे सागर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ को सूचना मिली थी कि, किसी महिला के साथ रेवांचल एक्सप्रेस में अभद्रता की गई है, महिला अपने 6 महीने के बच्चे के साथ ट्रेन में अकेले सफर कर रही थी, दरअसल इस महिला ने फोन से अपने पति को जानकारी दी कि उसके कोच में सफर कर रहे  विधायक बदतमीजी कर रहे है और उन्होंने शराब पी रखी है। जैस ही महिला ने पति को इस बात की जानकारी दी, फौरन महिला के पति पत्नी के द्वारा बताई घटना को ट्वीट कर दिया, महिला के पति ने ट्वीट रेल मंत्रालय, डीआरएम भोपाल और रेल मंत्री को किया जिसमें उसने लिखा कि कि शराब के नशे में एक विधायक उनकी पत्नी के साथ ट्रेन में अभद्रता कर रहे हैं, उनकी पत्नी अकेली सफर कर रही है और 6 माह का बच्चा भी साथ में है।

बताया जा रहा है कि ट्रेन रीवा से 8:00 बजे चली थी और महिला एच -1 कोच में थी, जिसने घटना की जानकारी पति को मोबाइल पर दी थी, पति के ट्वीट के बाद सागर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के पुलिस बल ने महिला से बातचीत की और महिला के साथ एक आरक्षक और एएसआई को भेजा, महिला को बताया गया कि थाने में महिला अधिकारी मौजूद न होने के कारण रिपोर्ट बीना में दर्ज की जाएगी, लेकिन जानकारी मिली है कि बीना में भी महिला ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

यह भी पढ़ें…. MP School : 1 से 8वीं तक के छात्रों और शिक्षकों के लिए महत्वपूर्ण खबर, नियम में हुए बदलाव, 11 अक्टूबर से शुरू होगी प्रक्रिया

हालांकि इस मामले में विधायक सिद्धार्थ सिंह कुशवाहा का कहना है कि, “मैं और कोतमा विधायक सुनील सर्राफ और विधायक कमलेश्वर पटेल के साथ रेवांचल एक्सप्रेस से भोपाल जा रहे थे, हम लोगों की सीट एच-1 कोच में थी, पहुंचने पर देखा कि महिला मेरी सीट पर लेटी हुई थी, जब मैंने उनको बताया कि यह सीट मेरी है, तो वह झगड़े पर उतर आई, मैं कोच से बाहर आकर अपने गार्ड की सीट पर बैठ गया और कटनी तक मैं कोच में भी नहीं गया. महिला के साथ कोई अभद्रता नहीं की गई है, बल्कि उनको बताया गया था कि जिस सीट पर वो लेटी है, वह सीट मेरी है और मेरी सीट के सामने विधायक सुनील सराफ की सीट थी, लेकिन महिला नहीं मानी और झगड़ा करने लगी”।