सागर में सुरखी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sagar News : मध्यप्रदेश के सागर जिले के सुरखी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 75 लाख की चोरी का खुलासा किया है। बता दें कि चोरों ने 14 कार्टून उठाकर सडक पर फेंककर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 651 /22 धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया था और उनकी तलाश शुरू कर दी थी और आखिरकार पुलिस को आज सफलता मिल ही गई।

हाईवे के पास का मामला

दरअसल, मामला सागर जिले के सुरखी क्षेत्र में हाईवे के पास का है। जहां बीते 4 दिसंबर को चलते हुए कंटेनर MH 04 JU 7836 में चढकर चोरों ने 14 कार्टून उठाकर सडक पर फेंक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 651 /22 धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। बता दें आरोपियों ने यह समझकर कार्टून चुराए थे कि उसमें कीमती इलेक्ट्रॉनिक सामान या महंगे मोबाइल होंगे लेकिन इन कार्टूनों में कीमती दवाइयां भरी हुई थी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।