क्रूज रेव पार्टी में शामिल मुनमुन धमीचा के घर चोरों ने बोला धावा, तंग गली का यह मकान देखकर लोग रह जाते है हैरान

सागर, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ मुम्बई के क्रूज में चल रही रेव पार्टी में पकड़ी गई मुनमुन धमीचा इन दिनों खासी सुर्खियों में है, मध्य प्रदेश के सागर की रहने वाली मुनमुन घर में बीती रात चोरों ने धावा बोला, हालांकि चोर इससे पहले घटना को अंजाम देते, पड़ोसी जाग गए और चोर भाग निकले। इन दिनों मुनमुन के साथ ही उसका घर भी चर्चा में है, बड़ी संख्या में लोग मुनमुन का घर देखने सागर की उस तंग गली में आते है। मुनमुन धामीचा का तहसील इलाका यादव कालोनी सागर स्थित इस मकान में तमाशबीनों की भीड़ लगी रहती है।

स्कूल शिक्षा विभाग ने घोषित की अवकाश तिथि, देखिए अब कितने दिन की मिलेगी छात्रों को छुट्टियां

सागर में तहसीली इलाके में यादव कॉलोनी की छोटी सी गली से निकलकर मायानगरी की चकाचौंध तक पहुंचीं मुनमुन की शिक्षा सागर में ही हुई है, वे मां मीना धामीचा के निधन के बाद यहां पर आई थी, सागर में ही पली-बढ़ी है और स्कूली शिक्षा भी यहीं से ली है। सागर में मां मीना धमीचा के निधन के बाद मुनमुन यहां आई थी। यहां से अपने भाई के साथ दिल्ली पहुंच गई और फिर मायानगरी मुम्बई।

क्रूज रेव पार्टी में शामिल मुनमुन धमीचा के घर चोरों ने बोला धावा, तंग गली का यह मकान देखकर लोग रह जाते है हैरान

भाजपा विधायक की पत्नी की मुश्किलें बढ़ी, 420 के मामलें में हुई एफआईआर का स्थगन आदेश हटा

मुम्बई से गोवा के बीच क्रूज में चल रही रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ मुनमुन धमीचा भी पकड़ी गई, इसके बाद वे चर्चाओं में आ गई, तभी इस बात का खुलासा हुआ है कि मुनमुन धामीचा सागर मध्यप्रदेश की रहने वाली है, उनका यहां पर घर भी है जो इन दिनों सूना पड़ा है, मुनमुन का नाम सामने आने के बाद सागर के अधिकतर लोग सागर की तंग गली में स्थित मुनमुन के उस मकान को देखने के लिए जाने लगे, इसी मकान में बीती देर रात चोरों ने धावा बोल दिया, चोरों ने पहले तो घर में लगे ताले को तोडऩे की कोशिश की जब सफल नहीं हो पाए तो दरवाजा तोडऩे लगे। शोर सुनकर पड़ोसी बाहर आए तो चोर भाग गए, इस मामले की शिकायत मिलने पर गोपालगंज थाना सागर की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच के बाद चोरों की तलाश शुरु कर दी है। पड़ोसियों ने इस मामले की जानकारी मुनमुन के भाई प्रिंस को दे दी है, वे इन दिनों मुम्बई में है और अपनी बहन मुनमुन को घर लाने के प्रयास में जुटे है, पड़ोसियों ने ही मुनमुन के भाई के चोरी की घटना की खबर दी।