दिग्गज क्रिकेटर Virender Sehwag ने की सागर जिले की तारीफ, सीएम शिवराज ने कही बड़ी बात

सागर, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज धाकड़ प्लेयर वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने मध्य प्रदेश के सागर (sagar) जिले की तारीफ की है। स्मार्ट सिटी सागर (smart city sagar) की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा स्मार्ट सिटी सागर ने स्मार्ट कदम उठाया है। बच्चों के बौद्धिक विकास के लिए यह कदम बेहद जरूरी है। जिस पर अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने उनका धन्यवाद ज्ञापन किया है।

दरअसल बीते दिनों वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा के सागर स्मार्ट सिटी द्वारा स्मार्ट कदम उठाया गया। खेलों पर शोध करना एक विशेष कदम है। बच्चों को उनकी जरूरत के अनुसार आसपास के स्थानों में खेल सुविधाएं मिलेंगी। जिससे उनका बौद्धिक विकास होगा।

Read More: मिशन 2024: दिल्ली में खेला होबे! आज सोनिया-पवार और केजरीवाल संग Mamata की मुलाकात

साथ ही नौकरी सहित खेल पारिस्थितिकी तंत्र में बच्चे अपना समर्थन दे पाएंगे।इतना ही नहीं वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि स्मार्ट सिटी के इस कदम को उनका समर्थन रहेगा। वहीं बच्चों को नौकरी सहित खेल तंत्र में समर्थन देने के लिए हर संभव कदम उठाया जाएगा।

जिस पर आभार जताते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा Virender Sehwag का धन्यवाद! सागर स्मार्ट सिटी द्वारा बच्चों की बेहतरी के लिए किए जा रहे प्रयास प्रशंसनीय है। बच्चे देश का भविष्य है। खेल की हर विधा में आगे बढ़े। इसके लिए उन्हें संपूर्ण शारीरिक,मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए मध्यप्रदेश सरकार अनवरत प्रयास करती रहेगी।