Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

जब सरपंच ने जिला पंचायत सीईओ से पूछा: ईमानदार होना गलत है क्या?

Panna News

पन्ना, डेस्क रिपोर्ट। जनप्रतिनिधि का काम है कि वह जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाए और कुछ इस तरह काम करें जिससे जनता के साथ-साथ उसके क्षेत्र का भी विकास हो सके। पर क्या हुआ जब जनप्रतिनिधि को खुद अपनी बात रखने के लिए आवाज उठानी पड़े। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पन्ना जिले की पटना तमोली ग्राम पंचायत का जहां सरपंच ने पत्र के माध्यम से उपयंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

सरपंच ने यह पत्र जिला पंचायत सीईओ को लिखा है और उससे पूछा है कि क्या इस देश में ईमानदार होना गलत है? सरपंच ने ग्राम पंचायत उपयंत्री पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए पत्र में लिखा है कि उपयंत्री द्वारा मुझसे काम के एवज में कमीशन मांगा जाता है। जब मैं इस कमीशन का विरोध करता हूं तो मुझसे कहा जाता है कि यह कमीशन हमें ऊपर तक पहुंचाना होता है। अब आप ही बताइए कि ऐसे में मैं ग्राम पंचायत का विकास कैसे करूं?

About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।