सतना जिला पंचायत सीईओ का जबलपुर तबादला, मैडम नहीं करती लापरवाही बर्दाश्त

जबलपुर, संदीप कुमार।जहां तबादला हुआ वहां तो जाना पड़ेगा, फिर इसमें टाइम कितना ही लगे,जबलपुर तो आना है पर तय नहीं,जबलपुर आकर कामों को प्राथमिकता से कराना है जहां लापरवाही होगी वहां सख्ती से काम होगा, यह बाते फोन पर नवागत जिला पंचायत सीईओ ऋजु बाफना ने कही हैं । सतना जिला पंचायत में पदस्थ मुख्यकार्यपालन अधिकारी ऋजु बाफना का तबादला जबलपुर जिला पंचायत में किया गया है। नवागत सीईओ भले ही अभी जबलपुर न आई हो पर उनके आने की चर्चा जिला पंचायत में तेजी से है।

कामकाज में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं

नवागत जिला पंचायत सीईओ ने चर्चा करते हुए बताया कि कामकाज में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सख्ती का तरीका अधिकारी मानेंगे तो उसी हिसाब से काम लिया जाएगा। जिस ढंग से काम करने में अधिकारी-कर्मचारी तैयार होंगे वही रास्ता अपनाया जाएगा।

जिला पंचायत में चर्चा हुई तेज, मैडम है कड़क

जिला पंचायत कार्यालय में इस समय नवागत सीईओ की आगवनी को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। सभी अधिकारी अपने-अपने तरीके से सीईओ का स्वागत करना चाहते हैं, इधर कार्यालयों में चर्चा है कि मैडम बहुत तेज है। किसी भी तरह की बहानेबाजी बर्दाश्त नहीं करती है।

सतना में था खौफ, भ्रष्टाचार से सख्त नफरत

जानकारी के मुताबिक नवागत जिला पंचायत सीईओ काम को प्राथमिकता देती है और इसी के कारण सतना जिले में उनकी उन लोगों से पटरी नहीं बैठी जो काम को महत्व नहीं देते थे। कहा जा रहा है कि सीईओ की सतना के जनप्रतिनिधियों से पटरी नहीं बैठी है और यही वजह है कि उनका तबादला जबलपुर किया गया है।