रेप की घटनाओं से दहला एमपी, 70 साल के बुजुर्ग ने 7 साल की दो मासूमों से किया दुष्कर्म

70-year-old-man-rape-two-minor-girl-in-satna-madhya-pradesh

सतना ।

मध्यप्रदेश में रेप की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। आए दिन मासूम बच्चियों से रेप के मामले सामने आ रहे है।ताजा सतना से सामने आया है, यहां एक 70 साल के बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों को पकड़ अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही पुलिस ने दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजा है।फिलहाल मामले की आगे की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को बारिश होने के चलते बघेलान थाना क्षेत्र के महुरक्ष गांव में रहने वाली दोनों मासूम बच्चियां बागीचे में आम बीनने गई थी। इस दौरान मौके पर मौजूद 70 साल रघुबर सिंह मौका देखकर दोनों मासूमों को पकड़ लिया और फिर इसके बाद बारी-बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह छूटने के बाद दोनों मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।परिजन बच्चियों के साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई।मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी रघुबर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया। फिलहाल पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

बता दे कि बीते दिनों में प्रदेश से एक दर्जन से ज्यादा रेप की घटनाएं सामने आ चुकी है। हाल ही में सिंगरौली में सात साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। इससे पहले उज्जैन, भोपाल, मंदसौर , दतिया और जबलपुर से मामले सामने आए थे। भोपाल रेप और हत्या मामले में तो जमकर बवाल भी मचा था, लोग सड़कों पर उतर आए थे और प्रदर्शन कर रहे थे। विपक्ष ने भी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे। ऐसे में एक बार फिर सतना से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है।घटना के बाद से ही लोगों में भारी आक्रोश है।