भाजयुमो जिलाध्यक्ष के काफिले की गाड़ी से दुर्घटना, युवक को लगी चोट, हालत गंभीर

Satna Bjp Youth District President Accident : सतना-उचेहरा मार्ग पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष के काफिले में शामिल गाड़ी ने एक युवक को टक्कर मार दी, हादसे में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल सतना लाया गया है। जानकारी के मुताबिक सतना-उचेहरा मार्ग पर हरदुआ टंकी के पास काफिले में दौड़ रही तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार को चोटें आई हैं।

घायल युवक का नाम सागर चौधरी निवासी गोबरांव बताया जाता है।  वह शादी-विवाह व अन्य निजी कार्यक्रमों में फोटोग्राफी का काम करता है। बताया जा रहा है कि हरदुआ टंकी के पास वह बाइक से जा रहा था तभी तेज रफ्तार से निकले भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी के काफिले में शामिल गाड़ियों में से एक ने उसे टक्कर मार दी।

हालत गंभीर 

घायल युवक को मौके पर मौजूद लोग लेकर अस्पताल पहुंचे, घायल के पिता भरहुत मोड़ पर दुकान चलाते हैं, सागर चौधरी ने बताया कि उसने दुर्घटना के बाद भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी के भाई से भी फोन पर बात की। पहले तो उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी है वह उनके काफिले की ही है, लेकिन बाद में सौभाग्य ने अपने काफिले की गाड़ी से टक्कर होने से इंकार कर दिया, बहरहाल उचेहरा पुलिस हादसे की जांच कर रही है। बता दें, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग कटनी में आयोजित पार्टी मीटिंग में शामिल होने के बाद सतना आए थे। भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी काफिले के साथ उन्हें लेने- उनका स्वागत करने मैहर गए थे।