टीवी देखकर लौटी 10 वर्षीय मासूम लड़की ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के कर्रा गांव में टीवी सीरियल से प्रभावित होकर 10 साल की मासूम ने अपनी जिंदगी गवां दी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

सतना, डेस्क रिपोर्ट | सतना जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां टीवी एक बच्ची के जीवन का काल बन गया। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मर्ग कायम कर तलाश में जुट गई है, तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

दरअसल, यह मामला सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के कर्रा गांव का है। जब टेलीविजन देख कर घर लौटी एक मासूम लड़की ने फांसी लगा ली। घटना के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। आनन-फानन में उसे नीचे उतारा गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। मौत के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजवा दिया है। साथ ही, शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें – Lunar Eclipse 2022: नवंबर में लगेगा साल का दूसरा चंद्र ग्रहण, राशियों पर पडे़गा असर! जानें डेट-टाईम

परिजनों ने बताया कि, बुधवार को मृतक कृष्णा के पिता राजेश मजदूरी करने देवराजनगर गए थे और मां धान की कटाई करने के लिए खेत गई थी। बड़ी बहन आंचल गांव में घरों में काम करती है, लिहाजा वह अपनी एक बहन को साथ लेकर काम पर गई थी, जबकि छोटे भाई बहन खेल रहे थे। कृष्णा पड़ोस में टीवी देखने गई थी। वहां से लौटने के बाद अचानक वो घर के अंदर चली गई और कुछ देर तक बाहर नहीं निकलने पर उसे देखने जब परिजन अंदर पहुंचे तो वो फांसी के फंदे पर लटकती हुई पाई गई। जिसके बाद तुरंत उसे उतारा गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें – भोपाल गैस लीक: TI समेत 10 बीमार, 70 परिवारों को किया शिफ्ट, कमलनाथ बोले- मामले की जांच हो

जनपद सदस्य कालिका पटेल का मानना है कि बालिका की मौत टीवी सीन देख कर उसका रीक्रिएशन करने के दौरान हुई। उसने टीवी पर फांसी के फंदे पर झूलने जैसा कोई सीन देखा और उसका अभ्यास वह घर आ कर करने लगी। इसी खेल खेल में उसकी जान चली गई। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर कृष्णा ने किसके यहां टीवी पर क्या देखा था।

यह भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना महंगा, चांदी भी महंगी, भाव देखकर ही खरीदें

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। फिलहाल, शव के पोस्टमार्टम के बाद ही घटना की स्थिति साफ हो पाएगी। इससे पहले किसी भी बात का अंदाजा लगाना बहुत कठीन है। इधर, घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है और पूरे गांव में सनसनी मची हुई है।

यह भी पढ़ें – Lunar Eclipse 2022: नवंबर में लगेगा साल का दूसरा चंद्र ग्रहण, राशियों पर पडे़गा असर! जानें डेट-टाईम