भाजपा नेता ने की नायब तहसीलदार से मारपीट, राजस्व अधिकारियों ने किया काम बंद

सतना। सतना में भाजपा नेता की दबंगई के बाद अब राजनीति सुरू हो चुकी। जनपद सदस्य और सांसद प्रतिनिधि नागेन्द्र सिंह करमऊ की गिरफ्तारी  की मांग को लेकर राजस्व अधिकारियों ने बुधवार को  जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर जल्द गिरफ्तारी की मांग की। राजस्व अधिकारी और कर्मचारियों ने आज से कलमबंद हड़ताल भी शुरू कर दी है। तहसील कार्यालय में भाजपा नेता ने नायब तहसील दार को जान से मारने की धमकी और गालीगलौज कर शासकीय कार्य मे बाधा डाली थी। 

सतना भाजपा  सांसद  गणेश सिंह के विधानसभा रामपुर के प्रतिनिधि  भाजपा नेता नागेन्द्र सिंह करमऊ ने मंगलवार को रामपुर तहसील कार्यालय में दोपहर जमकर बवाल किया। नेता जी बीपीएल में नाम जुड़वाने कार्यालय पहुंचे थे। नायब तहसीलदार नागेन्द्र त्रिपाठी ने पात्रता न होने का हवाला दिया। फिर क्या था नेता जी बवाल पर उतारू हो गए । नायब तहसीलदार के साथ  झूमाझटकी की और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ।लेकिन नेता जी फरार है। आज अब मामला तूल पकड़ा और जिले के राजस्व कर्मचारी लामबंद हो चुके। आज जिले भर के अधिकारी कर्मचारी जिला कलेक्टर सतेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा और गिरफ्तारी की मांग की।

नायब तहसीलदार नागेंद त्रिपाठी की शिकायत पर जनपद सदस्य नागेन्द्र सिंह करमऊ पर धारा 294, 323, 332, 353, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। जनपद सदस्य नागेन्द्र सिंह करमऊ फरार है ऐसे में जिला कलेक्टर ने राजस्व अधिकारियों के आक्रोश को देखते हुए जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। वहीं, जनपद सदस्य को पद से पृथक करने का आश्वासन भी दिया ।बहरहाल इसके पूर्व भी इन नेता जी पर सतना रीवा मार्ग पर सड़क निर्माण कर रही श्रीजी कंपनी के कर्मचारी पर मारपीट करने के आरोप है  और अब नायब तहसीलदार के साथ भी अभद्रता की ।हालांकि अब नेताजी फरार है जिनकी पुलिस को तलाश है ।