BJP सांसद और विधायक ने जुटाई भीड़, प्रशासन की मौजूदगी में नियमों का खुलेआम उल्लंघन

सतना/पुष्पराज सिंह बघेल

सतना जिले के अमरपाटन में बीजेपी (bjp) के नेताओ ने ही शासन के नियमों की धज्जियां उड़ा डाली। गुरूवार देर रात खरीदी केन्द्र में किसानों से नाजायज रकम वसूली जा रही थी जिसको लेकर किसानों (farmers) ने हंगामा खड़ा कर दिया था। इसका निरीक्षण करने सतना जिले के बीजेपी सांसद गणेश सिंह (bjp mp ganesh singh) अमरपाटन पहुँचे जहाँ उन्होने किसानों की समस्याएं सुनी। किसानों की समस्या सुनना तो ठीक लेकिन मगर कोरोना के इस दौर में सांसद ने तो मानो चौपाल ही लगा ली और इस तरह खुलेआम शासन के नियमो की धज्जियां उड़ा डाली।

सांसद के साथ साथ अमरपाटन से बीजेपी विधायक रामखेलावन पटेल (mla) एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे, साथ ही कई जनप्रतिनिधि भी थे। मगर किसी को भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नही आया। सबसे अहम बात तो ये रही की प्रशासन खुद इस भीड़ में शामिल था।

आप तस्वीरों और वीडियो में साफ देख सकते हैं की किस तरह अमरपाटन एसडीएम सांसद से बात करते नजर आ रहे हैं मगर नियमों की बात कहीं पर भी किसी ने नहीं की। यहां प्रशासन भी मूकदर्शक बना रहा। एक तरफ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए अपील कर रहे है वही दूसरी ओर बीजेपी के सांसद और विधायक द्वारा ही इन नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ऐसी मौके पर ये कहावत बिल्कुल सटीक बैठती हैं कि जब सइयाँ भय कोतवाल तो डर काहे का, केन्द्र से लेकर प्रदेश तक जब सरकार बीजेपी की ही हैं भला सांसद को किसका डर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here