BJP सांसद का लेटर वायरल, कांग्रेस के पूर्व विधायक पर लगाए गंभीर आरोप

सतना।

इन दिनों एमपी की राजनीति में भी जमकर उथल-पुथल मची हुई है। आए दिन नए नए घटनाक्रम सियासी गलियारों में हलचल मचा रहे है। अब सोशल मीडिया पर सतना सांसद गणेश सिंह का एक लेटर वायरल हो रहा है ,जिसमें नागौद के पूर्व कांग्रेस विधायक यादवेंद्र सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए गए है ।इतना ही नही लेटर में इसकी न्यायिक जांच की मांग भी की गई है। लेटर वायरल होते ही एमपी की सियासत में भूचाल मच गया है, हालांकि अभी तक कांग्रेस-बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है। लेकिन लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पत्र नौ नवंबर का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे पत्र में सतना भाजपा सांसद गणेश सिंह ने कांग्रेस के पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह पर परसमनिया के भुमरा गांव में वन और राजस्व भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रदेश के सीसीएफ को पत्र लिखकर न्यायिक जांच और जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है।यादवेन्द्र सिंह वही है जिन्होंने बीते दिनों सांसद गणेश सिंह पर राशन माफिया से साठ गांठ का आरोप लगाए थे।

इतना ही नही सासंद ने पत्र में गोवराव निवासी रावेंद्र सिंह की शिकायत का भी जिक्र किया है। ये वही रावेंद्र सिंह हैं जो आदिवासी बाहुल्य परस्मानिया पठार में आधा दर्जन उचित मूल्य की राशन दुकानों का संचालन करते हैं।पत्र वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। वही सतना की राजनीति में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है।

BJP सांसद का लेटर वायरल, कांग्रेस के पूर्व विधायक पर लगाए गंभीर आरोप