महिला डाक्टर की न्यूड फोटो दिखाकर 50 लाख मांगने वाले चित्रकूट के डाक्टर पर मामला दर्ज

सतना, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की एक महिला डॉक्टर की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देने वाले चित्रकूट के डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, आरोपी डाक्टर ने महिला डाक्टर के घरवालों से 50 लाख रुपये की डिमांड की और ना देने पर महिला डाक्टर के न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी, परेशान परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई जिसके बाद चित्रकूट के डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला डाक्टर का कहना है कि न्यूड फोटो उसकी नहीं है बल्कि किसी और फोटो को एडिट कर उसे ब्लैक्मैल किया जा रहा था।

पढ़ें…. इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की वजह आई सामने

दरअसल बिलासपुर के विल लाइन क्षेत्र में निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर की पत्नी  ने साल 2017 से 2020 तक मध्यप्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट स्थित एसएनसी कॉलेज से मेडिकल की पढ़ाई की थी, इसी दौरान आरोपी डाक्टर और उसकी दोस्ती हुई, बाद में महिला डाक्टर अपनी पढ़ाई पूरी कर वर्ष 2020 में  वापस बिलासपुर चली गई। इसके बाद डॉ. अशोक दाते ने महिला डाक्टर को जबरदस्ती मिलने का दबाव बनाना शुरू किया, महिला डाक्टर के मना करने पर आरोपी डाक्टर ने उसके फोटो एडिट कर उसके माता-पिता को भेजने शुरू कर दिए और महिला डाक्टर को चेतावनी दी कि अगर अब 50 लाख नहीं दिए तो फोटो वायरल कर देगा। जिसके बाद महिला डाक्टर ने अपने डाक्टर पति को पूरी बात बताई और फिर उन्होंने बिलपुर पुलिस में मामलें की शिकायत की।

यह भी पढ़ें… क्या आप भी शौकीन है काॅफी पीने के तो जरूर पढ़ें ये खबर

डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी डॉक्टर पत्नी के नाम से उनके ससुर और सास के पास मैसेज भेजा जा रहा है, जिसमें उनसे 50 लाख रुपए की मांग की गई है। रुपए नहीं देने पर उनकी बेटी की न्यूड फोटो वायरल करने की चेतावनी दी गई है। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉ. अशोक दाते के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी डाक्टर की गिरफ़्तारी के लिय उसकी तलाश कर रही है।