Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

किसानों के समर्थन में कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शनरत किसानों के समर्थन में आज सतना जिला कांग्रेस कमेटी ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया। इस दौरान विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के नेतृत्व में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

बड़ी संख्या में प्रदर्शन में शामिल हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया। घेराव के दौरान प्रदर्शनकारियों से पुलिस की जमकर झूमाझटकी हुई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के बैरिकेट्स तोड़ने का प्रयास भी किया। कांग्रेस द्वारा आयोजित हल्ला बोल जंगी प्रदर्शन में जिले भर से कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुए थे। स्थानीय रामना टोला मैदान में पहले सभा का आयोजन किया गया उसके बाद रैली की शक्ल में प्रदर्शनकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां ज्ञापन सौंपने के बाद पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि किसानों के प्रदर्शन से किसी पार्टी विशेष को ना जोड़ा जाए। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसने किसानों के कर्ज माफ किए थे और खरीद फरोख्त करके कांग्रेस की सरकार को गिरा दिया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।