भाजपा में कलह उजागर, महिला नेता के खिलाफ थाने पहुंची सतना महापौर

2405
Controversy-in-Mayor-Mamta-Pandey-and-BJP-leader-Neeta-Soni-and-fir-

सतना चुनावी समय में बीजेपी में खुलकर कलह सामने आ रही है| सतना में पार्टी का अंदरूनी विवाद थाने तक जा पहुंचा है| जिले में कमल शक्ति प्रभारी और महापौर के बीच विवाद का मामला सामने आया है। यहां महापौर ममता पांडेय ने कमल शक्ति प्रभारी नीता सोनी पर कलाई मरोड़ने का आरोप लगाया है।इसके लिए महापौर ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है इस बात की शिकायत संगठन से भी की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज गुरुवार को सुबह महापौर ममता पांडेय ने सिविल लाइन थाने में जाकर भाजपा की महिला नेता नीता सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। महापौर ने आरोप लगाया है कि बुधवार को वे विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से आयोजित परिचर्चा में भाग लेने के पूर्व वे भरहुत होटल गईं थी। जहां उनके स्वागत के लिए  कमल शक्ति प्रभारी नीता सोनी समेत भाजपा के अन्य नेता मौजूद थे। लेकिन जैसे ही उनसे मुलाकात कर कमल शक्ति प्रभारी नीता सोनी और मैं कक्ष से बाहर निकलीं, तो उन्होंने मुझ पर चिल्लाना शुरु कर दिया कि आप कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रही है, गालियां देना शुरु कर दिया, विवाद करने लगी। जब मैने उनसे पूछा कि आप ऐसा क्यों कह रही है क्या बात है तो उन्होंने मेरी कलाई ही मरोड़ दी।

बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनो के बीच जमकर झूमाझटकी भी हुई थी।वही सोनी ने उन पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने का आरोप लगाया।हालांकि मेयर ने अपने बचाव में कहा कि सांसद जी ने हमें गांव मे जाने से मना किया है इसलिए हम शहर में प्रचार कर रहे है, हम जब बीजेपी के है तो कांग्रेस के फेवर मे क्यों प्रचार करेंगें।यह पहला मौका नही है इसके पहले भी हमारे साथ घटनाएं घटी है। इसीलिए इसकी शिकायत थाने में करने आए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here