प्राचीन मंदिर के पुजारी की बोरे में लिपटी मिली लाश, गांव में फैली सनसनी

सतना।

 जिले के  घुनवारा में प्राचीन शिव मन्दिर के पुजारी  की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. 80 वर्षीय पुजारी किशोरी लाल भंडारी बीते गुरूवार  से लापता थे. पांच दिनों बाद यानि सोमवार को मंदिर से कुछ ही दूरी पर रेल्वे ट्रैक के पास  लाश बोरे में लिपटी मिली. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. किशोरी लाल पिछले कई सालों से घुनवारा के इस शिव मंदिर में पुजारी का काम कर रहे थे. उन्होंने इसी मंदिर में अपना निवास बना रखा था. पिछले गुरूवार को पुजारी अचानक गायब हो गए. 

पुजारीजी की गुमशुदगी की रिपोर्ट मैहर थाने में दर्ज करवाई गई. पुलिस मामले की तह में पहुंच पाती इससे पहले ही मंदिर के नजदीक के रेल्वे ट्रैक के पास बोरे में एक लाश मिलने की सूचना मिली. जांच  के बाद पता चला कि ये लाश गुमशुदा पुजारी की ही है. 

इस खबर के फैलने के बाद पूरे इलाके में तनाव फैलने लगा. बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचने लगे. इस देखने हुए इलाके में काफी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में किसी नतीजे पर पहुंचकर घटना को अंजाम देने वालों को सलाखों के पीछे पहुंचाएगी.