दिग्विजय सिंह का निशाना- किसान और मजदूर विरोधी है सरकार, गंगाजल लेकर बोल रही झूठ

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपना राजनीतिक संग्राम शुरू कर लिया। कांग्रेस युवाओं के साथ चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में अपने मकसद को पूरा करेगी।

दिग्विजय सिंह

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह मैहर की यात्रा पर है। जहां उन्होंने अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ पूजा अर्चना की। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने मीडिया से भी चर्चा की। वीडियो से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने का कि भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार है।

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने किसान आंदोलन पर बात करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने का कि भाजपा सरकार किसान और मजदूर विरोधी सरकार है। मोदी सरकार हाथ में गंगाजल लेकर झूठी शपथ खा रही है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार किसानों के साथ छलावा कर रही है। इतना ही नहीं वह किसानों का हक निजी कंपनियों को देकर देश में बेरोजगारी भी बढ़ रही है और किसान को ठग रही है।

इधर प्रदेश में कांग्रेस संगठन में बदलाव और कमलनाथ के केंद्र की राजनीति में जाने के सवाल पर मौन रहते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने अपना राजनीतिक संग्राम शुरू कर लिया। कांग्रेस युवाओं के साथ चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में अपने मकसद को पूरा करेगी।

वहीं दूसरी तरफ 3 दिन में 8 बच्चे की लगातार मौत पर बोलते हुए राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि नवजात बच्चों की मौत की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी जिम्मेदार है। उनपर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। बता दे के राज्यसभा सांसद विजय सिंह धार्मिक यात्रा पर निकले हैं जहां मैहर मां शारदा की पूजा अर्चना करने के बाद वह चित्रकूट जाएंगे और उसके बाद मिर्जापुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here