Murder – भाई ही बना सगे भाई-भाभी का हत्यारा, जमीन को लेकर था विवाद, आरोपी गिरफ्तार

जमीन के लिए आरोपी ने अपने सगे भाई और भाभी को गोली मारकर उनकी हत्या (murder) दी। मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने आरोपी को घर से ही गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी के पास से बंदूक भी जब्त कर ली है।

firing-in-bhind

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। सतना के कोतवाली थाना अंतर्गत धवारी इलाके में उसवक्त सनसनी फैल गई जब छोटे भाई ने जमीन के लिए अपने ही सगे भाई और भाभी को गोली मारकर उनकी हत्या (Murder) कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी ब्रेजेंद्र को गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। पुलिस ने मौके से वो हथियार भी बरामद कर लिए जिससे रिश्तों का कत्ल कर दिया गया था।

ये भी पढ़े – नशीले कफ सिरप के साथ दो एमआर गिरफ्तार, 2 लाख से ज्यादा की 14 सौ बॉटल बरामद

घटना कोतवली थाना अंतर्गत धवारी की है, जहां जमीनी विवाद में जमीन अपनो के खून से लाल हो गयी। छोटे भाई ने घर के अंदर बड़े भाई यशपाल और भाभी को गोली मार दी। पेशे से वकालत करने वाला ब्रजेन्द्र जमीनी विवाद पर अपना आपा खो बैठा और अपने सगे बड़े भाई और भाभी को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी (murder) । ब्रेजेंद्र इससे पहले भागता कि पुलिस अधिकारी ने घेरा बंदी कर आरोपी को घर में ही दबोच लिया। आरोपी से वो हथियार भी बरामद कर लिया गया है, जिससे उसने  हत्या को अंजाम दिया था।

 

double murder in satna