मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में फर्जीवाड़ा, मुरैना एसपी के पिता को कलेक्टर ने किया निलंबित

Morena SP’s father suspended: मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना (Chief Minister Teerth Darshan Yojana) में फर्जीवाड़ा कर द्वारका यात्रा पर जाने की कोशिश करने वाले शासकीय सेवक लालजी बागरी को इसकी सजा मिली है, कलेक्टर ने उन्हें निलंबित कर दिया है, कलेक्टर ने इसके आदेश जारी कर दिए है। निलंबित सहायक शिक्षक लालजी बागरी मुरैना एसपी आशुतोष बागरी के पिता हैं।

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना उन लोगों के लिए बनाई गई है जिसमें ऐसे लोग धार्मिक स्थलों की यात्रा पर जा सके जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं या उनको धार्मिक यात्रा पर ले जाने वाला कोई नहीं हो लेकिन इसमें कुछ संपन्न लोग फर्जीवाड़ा कर इसका लाभ लेना चाहते हैं, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें जांच के बाद पहले तो आवेदन निरस्त किया गया और फिर एक्शन लिया गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....