Satna News: सतना में महिला के साथ हुआ दुष्कर्म, 12 दिनों तक बनाया हवस का शिकार

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां रोटी देने की आड़ में एक महिला के साथ लगातार सामूहिक बलात्कार किया गया। इस घिनौनी हरकत के बाद सभी आरोपी मौके से फरार है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

12 दिनों तक बनाया हवस का शिकार

दरअसल, मामला जिले के नादन देहात थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित कंचन ढाबा का है। जहां एक महिला को बंधक बनाकर काफी दिनों तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया गया। बता दें ढाबे का मालिक राजेन्द्र पटेल, लल्लू यादव और सनी साकेत ने महिला को करीब 12 दिनों तक अपने ढाबे में बंधक बनाकर रखा और वहां उसे कमरे से बाहर सिर्फ बर्तन मांजने और साफ- सफाई के लिए ही निकाला जाता था। जिसके बाद उसे वापस कमरे में बंद कर दिया जाता था।

थाने में रिपोर्ट कराई दर्ज

वहीं, पीड़ित महिला किसी भी तरह वहां से मौका पाकर बचते-बचाते भाग निकली और सीधे पुलिस स्टेशन पहुंची। जहां उसने ढाबे के मालिक समेत बाकि के दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल जांच प्रक्रिया शुरू कर दी। साथ ही, आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। फिलहाल, तीनों आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं।

बहन के घर जाने के लिए निकली थी महिला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला मैहर की रहने वाली है जो कि शादीशुदा है। उसके पहले पति से उसके एक बेटा तथा दूसरे पति से एक बेटी है। महिला करीब 12 दिन पहले किसी बात से नाराज होकर घर पैदल ही अपनी बहन के घर लालपुर जाने के लिए निकल गई। इस दौरान उसे रास्ते में भूख लग गई, जिसके बाद वो कंचन ढाबे पहुंची। जहां पहले ढाबा संचालक राजेन्द्र पटेल ने उसे खाना दिया। जिसके बाद उसे मौका पाते ही एक कमरे में बंद कर दिया और बारी-बारी से तीनों आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया।