Satna News: सतना में महिला के साथ हुआ दुष्कर्म, 12 दिनों तक बनाया हवस का शिकार

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां रोटी देने की आड़ में एक महिला के साथ लगातार सामूहिक बलात्कार किया गया। इस घिनौनी हरकत के बाद सभी आरोपी मौके से फरार है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

12 दिनों तक बनाया हवस का शिकार

दरअसल, मामला जिले के नादन देहात थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित कंचन ढाबा का है। जहां एक महिला को बंधक बनाकर काफी दिनों तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया गया। बता दें ढाबे का मालिक राजेन्द्र पटेल, लल्लू यादव और सनी साकेत ने महिला को करीब 12 दिनों तक अपने ढाबे में बंधक बनाकर रखा और वहां उसे कमरे से बाहर सिर्फ बर्तन मांजने और साफ- सफाई के लिए ही निकाला जाता था। जिसके बाद उसे वापस कमरे में बंद कर दिया जाता था।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।