Satna News: गौरी यादव गैंग के इनामी डकैत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 साल से कर रही थी तलाश

आरोपी के नाम पर अपहरण(Kidnap) व फिरौती के मामले दर्ज है। मुखाबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने दाबिश तो पकड़ गया आरोपी।

डेस्क रिपोर्ट,सतना। बरौंधा पुलिस (Police) ने गौरी यादव गिरोह के इनामी हार्डकोर मेंबर को आज गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पुलिस आरोपी की तलाश पिछले 6 सालों से कर रही थी।

ये भी पढ़े-Morena News: पदोन्नति मिलने के बाद कोई बना हवलदार तो कोई बना एएसआई

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था। क्योकिं आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था। मौजूदा सालों में कई बार उसके ठिकानों पर दबिश दी गई, पर वो कभी हाथ नहीं लगा। लेकिन, हाल ही जब फिर से खोजबीन शुरू की गई, तो  मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी कमलेश खोही घाटी से यूपी की तरफ जा रहा है। जानकारी के बाद थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और घेराबंदी करते हुए डकैत को पकड़ लिया गया। इस कार्रवाई में एसआई एसके झारिया, प्रधान आरक्षक विमल सिंह, आरक्षक रविकांत यादव, विकेश पटेल, मयंका साकेत और सैनिक राजमणि द्विवेदी शामिल थे।

ये भी पढ़े-पडोसी ने डॉग के सिर पर मारा डंडा, डॉग की मौत, मेनका गांधी के दखल पर हुई FIR

आरोपी का नाम कमलेश यादव है, उसने 4 जनवरी 2015 को अंतरराज्यीय गैंग के सरगना औरडकैत गौरी यादव के साथ बरौंधा क्षेत्र के लालपुर गांव से रामप्रसाद शिवहरे के परिजन को अगवा कर लिया था, और फिरौती की मांग की थी। अपहरणकर्ता ने राशि ने मिल पाने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस वारदात पर पीडि़त के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस पर IPC की धारा 386 एवं 11/13 एडी एक्ट(Act) का अपराध पंजीबद्ध किया गया था।