सतना में महिला पुलिसकर्मी ने ऑटो चालक को सरेराह पीटा, थाने ले जाकर किया मामला दर्ज

Female policeman beat auto driver : सतना के जयस्तंभ चौक पर बीती रात एक महिला पुलिसकर्मी ने सरेराह ऑटो चालक को ऑटो से उतारकर बीच चौराहे जमकर पीट दिया। घायल ऑटो चालक का कहना है कि इसके बाद वो उसे सिटी कोतवाली ले गई और वहां भी पुलिसकर्मियों से पिटवाया। जब इतने पर भी मन नहीं भरा तो धारा 151 के तहत ऑटो चालक के खिलाफ मामला कायम कर लिया। ऑटो चालक का कहना है कि उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह महिला पुलिसकर्मी के रुकवाने पर नहीं रुका और आगे बढ़ गया था। फिलहाल घायल ऑटो चालक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। ऑटो चालक ने मामले की शिकायत सीएसपी कार्यालय में की है।

रविवार रात सतना रेलवे स्टेशन से पुष्पेंद्र कुशवाहा नाम का ऑटो चालक अपना खाली ऑटो लेकर गौशाला चौक की तरफ जा रहा था, तभी रास्ते में आरती चतुर्वेदी नाम की महिला पुलिसकर्मी इशारा कर ऑटो रुकवाया, लेकिन ऑटो चालक ने ऑटो नहीं रोका और आगे बढ़ गया। ऑटो चालक की यह बात महिला पुलिसकर्मी को अपमानजनक और अपने रुतबे के खिलाफ लगी और उसने दूसरे ऑटो से उसका पीछा करते हुए जय स्तंभ चौक में पुष्पेंद्र के ऑटो को रोक लिया। पुष्पेंद्र कुशवाहा का कहना है कि उसके बाद उसे ऑटो से उतारकर पुलिसकर्मी ने जमकर मारपीट की। इतना ही नही उसे सिटी कोतवाली ले जाकर अन्य पुलिसकर्मियों से बेदम होने तक पिटवाया और इतने पर भी मन नहीं भरा तो पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला कायम कर लिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।