उप चुनाव जीतने के बाद रैगांव पहुंचे कमलनाथ, भाजपा पर लगाए आरोप

कमलनाथ ने कृषि कानून को भी किसानों के भविष्य के लिए घातक बताया ।

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल रैगांव उप चुनाव जीतने के बाद उत्साह से भरे मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamalnath) रैगांव के मतदाताओं के बीच आभार जताने पहुँचे। कमलनाथ ने कहा कि रैगांव (Raigaon) में भाजपा (BJP) का धन-बल नहीं चला क्योंकि यहां कि जनता सीधी-साधी है मगर मूर्ख नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि खंडवा लोकसभा, जोबट और पृथ्वीपुर उपचुनाव को भाजपा ने जीता नहीं बल्कि लूटा है। कमलनाथ ने कृषि कानून को किसानों के लिए भविष्य में घातक बताया और कहा कि भाजपा की रीति नीति को जनता समझ चुकी है, 2023 में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

रैगांव उप चुनाव में 31 वर्ष के लंबे इंतजार के बाद हाथ में आई जीत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता के प्रति आभार जताने बुधवार को रैगांव पहुंचे। सभा स्थल पर पहुंचते ही पीसीसी चीफ कमलनाथ पहले सुरक्षा घेरे को तोड़ कर जनता के बीच सीधे पहुंचे। कमलनाथ ने कहा कि आपने मुझे ही नहीं कांग्रेस (Congress) परिवार के हर सदस्य को शक्ति दी इसके लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूँ।

ये भी पढ़ें – Indore News : जिस दीपक से हो रहा था उजाला, उसने ही बुझाई घर की रोशनी, मासूम की मौत

मंच से सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि बीते 5 माह में कई उपचुनाव हुए।  जोबट ,पृथ्वीपुर और खण्डवा की कहानी अलग है। वहां के चुनाव भाजपा ने जीते नहीं लूटे है। रैगांव में हमने 313 में से 200 बूथ जीते हैं। रैगांव को भाजपा का गढ़ कहा जाता था लेकिन आपने साबित किया कि रैगांव की जनता सीधी है ,बेवकूफ नहीं ,बिकाऊ नहीं । भाजपा उन्हें खरीद नहीं सकती। भाजपा के पैसे कांग्रेस को हरा नहीं सकते। शिवराज सिंह चुनाव नतीजों के बाद घोषणाएं कर रहे हैं उन्होंने कहा की शिवराज सिंह झूठी घोषणाओ में माहिर हैं। कमलनाथ ने कृषि कानून को भी किसानों के भविष्य के लिए घातक बताया ।