पेट्रोल पंप पर लूट, बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर 80 हजार लूटे, सीसीटीवी में कैद घटना

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। सतना रीवा सड़क मार्ग पर आज फिर एक बड़ी लूट (loot) की वारदात हुई। बाईपास के पास रिलायंस पेट्रोल पंप (petrol pump) पर बाइक सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया और चंपत हो गए। कट्टे को नोंक पर इन बदमाशों ने 80 हजार से अधिक नगदी लूट ली।

घटना की जानकारी लगने पर कोलगवां पुलिस मौके पर पहुँची और तप्तीश शुरू की। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव भी पेट्रोल पंप पहुँचे और बारीकी से जांच पड़ताल कर सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों के सुराग खंगाले। सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक में दो नकाबपोश नजर आ रहे हैं लेकिन चेहरा स्पष्ट नहीं है। ऐसे में पुलिस शहर में लगे अन्य कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। शातिर आरोपियों ने पंप के कर्मचारियों को पिस्टल के नोंक पर  लिया और नगदी लूट कर फरार हो गए। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।