पीएम मोदी ने सतना में कहा ‘आपका एक वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा है’, बोले ‘मोदी ने 4 करोड़ घर बनाए, लेकिन अपने लिए नहीं बनाया’

Modi in Satna

MP Election 2023/PM Modi in Satna : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सतना में जनता से कहा कि आपके वोटों ने ऐसा कमाल किया है कि देश के दुश्मनों के हौसले पस्त है। उन्होने कहा कि कि इस बार भी एमपी विधानसभा चुनाव में आपका हर वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा हुआ है। आपके वोट में त्रिविध शक्ति की ताकत है। आपका एक वोट मध्य प्रदेश में फिर से फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है। आपका वही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा। और आपका वही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को एमपी की सरकार से सौ कोस दूर ले जाएगा। यानी एक वोट तीन कमाल।

कांग्रेस पर हमला, कहा ‘उसका गुब्बारा फूट गया’

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार मध्य प्रदेश का चुनाव बहुत दिलचस्प है और इस बार प्रदेश का भविष्य माताएं-बहनें तय करने वाली हैं। उन्होने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा पंचर हो गया है, फूट गया है। उसके गुब्बारे की हवा निकल गई है। वैसे ही हारते हुए कांग्रेस के नेता अब हवा निकल जाने के बाद सिर्फ शोर मचा रहे हैं। उसके पास एमपी के विकास का कोई रोडमैप नहीं। इसलिए कांग्रेस के थके हारे चेहरों में यहां के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा है। इसलिए उन्हें भाजपा पर भरोसा है। एमपी को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हर देशवासी जानता है कि मोदी की गारंटी यानी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी। उन्होने कहा कि एमपी को जिस अंधेरे कुएं में कांग्रेस ने धकेल दिया था, उससे अंधेरे कुएं से एमपी को भाजपा बाहर निकाल सकी है।

एमपी कांग्रेस नेताओं पर अपने बेटों को सेट करने का आरोप

कांग्रेस के करप्शनकाल में बिचौलियों की मौज थी लेकिन हमने उसपर भी ताला लगा दिया। उन्होने कहा कि मोदी ने भ्रष्टाचार को खत्म किया और ये हिम्मत देश की जनता से मिली है क्योंकि जनता ही मुझे लेकर आई है। देश की जनता के आशीर्वाद से मुझे ताकत मिला है इसलिए कांग्रेस सारी दुश्मनी मोदी के साथ ही जनता से भी निकाल रही है। वो मुझे ही नहीं आपको भी परेशान करने में लगे हुए हैं। उन्होने जनता से कहा कि आपको ये सीख हमेशा याद रखना है ‘कांग्रेस आई तबाही लाई।’ कांग्रेस आई तो वो आपको सरकार से मिलने वाली सारी मदद बंद कर देंगे। ये सारी जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर देंगे। उन्होने कहा कि एमपी में कांग्रेस ने आपके सामने दो ऐसे बड़े नेता खड़े किए हैं जो आज कपड़ा फाड़ नेता बन गए हैं। यही नेता एमपी को हमेशा वंचित रखने के लिए जिम्मेदार हैं। इनका एक ही एजेंडा है कि 3 दिसंबर को भाजपा से हारने के बाद किसका बेटा मध्यप्रदेश कांग्रेस पर कब्जा करेगा। उन्होने कहा कि ‘उनकी लड़ाई ये है कि अपने बेटों को सेट करने में वो पूरे मध्य प्रदेश को अपसेट करने में लगे हुए हैं।’

बीजेपी के लिए वोट की अपील

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब तेज विकास का समय आया है, सबके विकास का समय आया है। अब सबको उसका हक मिलेगा। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने देश के गरीब के अपने घर के सपने को पूरा करने के लिए दिन रात एक कर दिया है। पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने 4 करोड़ से अधिक गरीब परिवारों को अपना घर दिया है। उन्होने कहा कि ‘हम तो भक्ति में डूबे हुए लोग हैं। जब भव्य राममंदिर बनाते हैं तो वो भी उसी भक्ति से बनाते हैं।’ उन्होने कहा कि आपने ही गरीब के बेटे को दिल्ली भेजा है और गरीब का बेटा आपके लिए ही तो काम करेगा। उन्होने कहा कि ‘ये मोदी है जिसने 4 करोड़ घर बनाए, लेकिन खुद के लिए घर नहीं बनाया।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि सतना सहित पूरे विंध्य क्षेत्र के विकास के लिए हमें मिलकर आगे बढ़ना है और इसके लिए यहां बीजेपी की सरकार बनना जरुरी है। उन्होने कहा कि भाजपा अब एमपी को समृद्धि के शिखर पर ले जाना चाहती है। पीएम ने कहा कि ये आपका भविष्य चुनने का चुनाव है और अपने व मध्य प्रदेश का भविष्य बनाने के लिए आपको कमल का फूल चुनना है।

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News