पीएम मोदी ने सतना में कहा ‘आपका एक वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा है’, बोले ‘मोदी ने 4 करोड़ घर बनाए, लेकिन अपने लिए नहीं बनाया’

Modi in Satna

MP Election 2023/PM Modi in Satna : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सतना में जनता से कहा कि आपके वोटों ने ऐसा कमाल किया है कि देश के दुश्मनों के हौसले पस्त है। उन्होने कहा कि कि इस बार भी एमपी विधानसभा चुनाव में आपका हर वोट त्रिशक्ति की ताकत से भरा हुआ है। आपके वोट में त्रिविध शक्ति की ताकत है। आपका एक वोट मध्य प्रदेश में फिर से फिर से भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है। आपका वही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा। और आपका वही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को एमपी की सरकार से सौ कोस दूर ले जाएगा। यानी एक वोट तीन कमाल।

कांग्रेस पर हमला, कहा ‘उसका गुब्बारा फूट गया’

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार मध्य प्रदेश का चुनाव बहुत दिलचस्प है और इस बार प्रदेश का भविष्य माताएं-बहनें तय करने वाली हैं। उन्होने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा पंचर हो गया है, फूट गया है। उसके गुब्बारे की हवा निकल गई है। वैसे ही हारते हुए कांग्रेस के नेता अब हवा निकल जाने के बाद सिर्फ शोर मचा रहे हैं। उसके पास एमपी के विकास का कोई रोडमैप नहीं। इसलिए कांग्रेस के थके हारे चेहरों में यहां के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा है। इसलिए उन्हें भाजपा पर भरोसा है। एमपी को मोदी की गारंटी पर भरोसा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हर देशवासी जानता है कि मोदी की गारंटी यानी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी। उन्होने कहा कि एमपी को जिस अंधेरे कुएं में कांग्रेस ने धकेल दिया था, उससे अंधेरे कुएं से एमपी को भाजपा बाहर निकाल सकी है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।