भीषण सड़क हादसे में नौसेना के पूर्व सब लेफ्टिनेंट समेत 3 की मौत, कार काटकर निकालने पड़े शव

naval-officer-died-in-a-road-accident-near-satna-madhya-pradesh

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार तेज रफ्तार ट्रक से जा भिड़ी, जिसमें भारतीय नौ-सेना के एक रिटायर्ड सब लेप्टिनेंट और उनकी पत्नी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा अमदरा थाना क्षेत्र के कुसेड़ी गांव के पास हुआ है। टक्कर इतनी जोर की थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे उसे काटना पड़ा, तब जाकर शवों को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है , फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, भारतीय नौ-सेना के एक रिटायर्ड सब लेप्टिनेंट संतोष दुबे ,उनकी पत्नी रीमा दुबे और रिश्तेदार अवनीश दुबे के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी अमदरा थाना क्षेत्र के कुसेड़ी गांव के पास उनकी कार तेज़ रफ़्तार ट्रक से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोर की थी कि कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास मिले नेवी के आई कार्ड से उनकी पहचान हो पाई। फिलहाल वो कटनी में SBI में कैशियर थे। परिवार कटनी से किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला था। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी, कार को काटकर तीनों शव निकाले गए। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है, वही ट्रक को जब्त कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here