सतना से सामने आई अमानवीयता की तस्वीरें, गौ माता के शव को 500 मीटर तक घसीटता दिखा JCB चालक

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के सतना (Satna) से पशु क्रूरता का गंभीर मामला सामने आया है। यहां पर गौ माता के शव के साथ यह क्रूरता की गई है। गौ माता के शव को जेसीबी से बांध कर सड़क पर लगभग 500 मीटर तक घसीटा गया और खुले मैदान में जाकर फेंक दिया गया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पूरा मामला शहर के बाहरी क्षेत्र का है। यहां पर पेप्टेक सिटी टाउनशिप के सामने एक ढाबा है। ढाबे के पास एक गाय मर गई थी जिसे हटवाने के लिए ढाबा संचालक ने जेसीबी बुलवाई थी। जेसीबी के चालक ने गाय के पैरों को जेसीबी से बांधा और उसे घसीटते हुए 500 मीटर दूर स्थित मैदान तक ले गया। घटना की जानकारी सामने आने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने मामला संज्ञान में लिया और जांच के लिए टीम भेजी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।