पुलिस ने किया कांग्रेस नेता समीर खान को गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। जिला पुलिस ने एक नाबालिग लड़की शिकायत पर 40 साल के आरोपी समीर खान उर्फ अतीक खान को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है। नाबालिग लड़की ने आरोपी पर दैहिक शोषण और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तुंरत आरोपी को उसके फार्म हाउस से गिरफ्तार किया था। आरोपी से पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है, जिससे कई खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

सतना पुलिस ने आरोपी के रीवा रोड स्थित साइबर कैफे और नजीराबाद स्थित ऐश गाह बने फार्म हॉउस को सील कर जांच शुरू कर दी है। सतना एसपी रियाज इकबाल ने सिकंदर के और भी अनैतिक कारनामो में संलिप्तता को लेकर जांच के लिए एसआईटी गठित की है। साथ ही एसपी ने आम जनता से अपील की है कि सिकंदर या किसी भी जुड़े मामले में निर्भय होकर शिकायत करें। शिकायतकर्ता की जानकारी गोपनीय रखी जायेगी।दुष्कर्म के आरोपी सिकंदर के कारनामे से सतना से लेकर भोपाल तक सियासी भुचाल आ गया है।

बता दें कि आरोपी 40 वर्षीय सिकंदर उर्फ समीर खान ,उर्फ अतीक खान सतना जिले के वार्ड 41 के पार्षद रईस खान का भाई है। सिकंदर के इस कारनामे के उजागर होने के बाद सियासत गर्मा गई है। बीजेपी ने सिकंदर की करतूत को आड़े हांथो लेते हुए हमले भी शुरू कर दिए हैं।

बताया जा रहा है कि सिकंदर लव जेहादी था, जो भोली भाली लड़कियों को नाम बदलकर अपने जाल में फंसाता था और फिर उनके अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें लव जिहाद की भेंट चढ़ा देता था। बीजेपीनेता विश्वास सारंग ने इस मामले पर ट्वीट भी किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here