Satna News: समोसा खिलाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना जिले में आपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। जिसका एक ताजा मामला सामने आया है, जहां दो हैवान महिला को समोसा खिलाने के बहाने उससे बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

दोनों आरोपी गिरफ्तार

बता दें सतना पुलिस ने रीवा में दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, दोनों पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। आरोपियों ने महिला को पहले दोनों ने समोसा खाने के लिए दुकान पर बुलाया, जिसके बाद कबाड़ की दुकान में ले गया ।वहां खन्ना बारी पहले से मौजूद था। पीड़िता को पकड़ कर दोनो आरोपी कबाड़ दुकान के बगल में बनी मड़ैया में ले गए। वहां दोनो आरोपियों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।