देवी के मंदिर में रिटायर्ड फौजी ने गोली मार की खुदखुशी, CCTV में कैद

सतना|पुष्पराज सिंह बघेल| मध्य प्रदेश के सतना में एक रिटायर फौजी ने आत्मघाती कदम उठाया है।फौजी ने माता के ऐतिहासिक मंदिर भर्जुना देवी के सामने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है।

सारी वारदात सी सी टी कैमरे में कैद हो गयी है कि किस तरह रिटायर फौजी तेज भान ने कनपटी में लाइसेंसी पिस्टल रखकर खुदखुशी कर ली| घटना बुधवार की दरमियानी रात की है। घटना की सूचना मिलने पर कोलगवां थान पुलिस मौके पर पहुँच गयी और शव का पंचनामा कर जाँच में जुट गई है।

जिला मुख्यालय से दूर 15 किलोमीटर दूर भर्जुना गाँव के ऐतिहासिक माता के मंदिर में उसवक्त सनसनी फैल गयी जब सुबह लोग भर्जुना माता के मंदिर में पूजा के लिए पहुँचे लेकिन मंदिर के प्रवेश द्वार के अंदर ही खून से लथपथ गाँव के रिटायर फौजी तेज भान का शव पड़ा मिला शव के पास ही फौजी की लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी प्रथम दृष्टया मामल हत्या का मालूम पड़ रहा था लेकिन सी सी टी कैमरे ने सच्चाई साफ बयाँ कर दी कैमरे में रिटायर फौजी ने मंदिर परिसर के अंदर अपनी ही लाइसेंसी पिस्टर से अपनी लीला समाप्त कर ली।इस घटना को लेकर गाँव मे तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है कोई इसे खुद की बली देना बता रहे है तो कोई नशे की हालत में दुःसाहस भरा कदम। बहरहाल इस घटना के बाद से कोलगवां पुलिस ने शव का पंचनामा कर जांच शुरू कर दी है।