सतना : जीआरपी की बड़ी कार्रवाई, लाखों का सोना चांदी और नगदी बरामद

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। प्रदेश के साथ देशभर में कोरोना का प्रकोप है, लेकिन इस बीच भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। अपराधियों के हौसलें इस भीषण आपदा में भी बुलंद हैं और वो लगातार अपनी कारगुजारियों को अंजाम दे रहे हैं। अब सतना में पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से लाखों का सोना, चांदी और नगदी बरामद की है।

ये भी देखिये – जबलपुर : मंत्री अरविंद भदौरिया ने की समीक्षा बैठक, कई मुद्दों पर की चर्चा

सतना रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चैकिंग के दौरान दो लोगों के पास से 55 लाख का सोना बरामद किया है। सोने के साथ करीब 7 हजार की चांदी और 5 लाख रुपये नगद भी बरामद किए गए। ये मुंबई थाणे से सतना आये थे, वापस मुंबई जाते समय सतना के प्लेटफॉर्म नम्बर एक पर इनके सामान की तलाशी के दौरान सोना, चांदी और नगदी बरामद हुई है। ये खुद को व्यापारी बता रहे हैं लेकिन इनके पास किसी सामान का बिल नहीं था। फिलहाल पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।