Satna News : शहर में 22 घंटो में हुई 4 चेन स्नैचिंग, एक सीसीटीवी में कैद

पुलिस का कहना है कि चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में जो भी जानकारी देगा उसको 10 हजार का इनाम दिया जाएगा।

satna crime news

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। सतना (Satna) शहर में चैन स्नैचर दहशत के पर्याय बनते जा रहे है। लगातार होती चैन स्नैचिंग (chain snatching) की वारदातों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। शहर में बीते 22 घंटों में बदमाशों ने चार चैन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया है। वहीं एक वारदात सीसीटीवी (cctv) में भी कैद हो गई। जिसमें बदमाश साफ़ घटना को अंजाम देते देखे जा सकते है।

यह भी पढ़ें…MP News: कांग्रेस नेता का हार्ट अटैक से निधन, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जताया शोक

जानकारी के अनुसार सतना शहर के तीन थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में 2 दिन से लगातार वारदातें हो रही हैं। शनिवार शाम मुख्तियारगंज में एक महिला के साथ चैन स्नेचिंग की घटना हुई थी। उसके बाद रविवार सुबह सिविल लाइन थाना के उमरी गली नंबर 1 में महिला के गले से बदमाशों ने चैन छीन कर भाग गए। दूसरी वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रेम नगर में लुटेरों ने एक वृद्ध महिला को शिकार बनाया। वहीं तीसरी घटना कोलगवा थाना क्षेत्र के रीवा रोड स्थित आदर्श नगर कॉलोनी में हुई। रविवार सुबह से हुई लगातार तीन चेन स्नेचिंग की घटनाओं से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं जनता में इन वारदातों से भय का माहौल बना हुआ है।

Satna News : शहर में 22 घंटो में हुई 4 चेन स्नैचिंग, एक सीसीटीवी में कैदSatna News : शहर में 22 घंटो में हुई 4 चेन स्नैचिंग, एक सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें…Sevdha : कन्दरपुरा घाट पर नदी में तैरता मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवा
इधर, लगातार हो रही वारदातों से पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं कि आखिर पुलिस कर क्या रही है और कैसे इन लुटेरों और बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है की यह दिनदहाड़े इस तरह की लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस मामले में सतना पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में जो भी जानकारी देगा उसको 10 हजार का इनाम दिया जाएगा।