Satna News : पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने के 5 आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

आज सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Satna Crime News : मध्य प्रदेश के सतना जिले की कोटर थाना क्षेत्र के मोहनिया में हुई एक किसान हत्या के मामले में पुलिस ने पूर्व सरपंच समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि 29-30 जनवरी की दरमियानी रात खेत मे पानी लगाकर घर आ रहे किसान और उसके बेटे पर जानलेवा हमला हुआ था इस हमले में घायल पिता की मौत हो गई थी जबकि पुत्र का सतना जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह है मामला

बता दें कि रविवार को गांव में चल रही जन्मदिन की दावत के दौरान हुए विवाद में चुनावी रंजिश को लेकर गांव के पूर्व सरपंच और उसके 4 साथियों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया था, जिसमे किसान की मौत हो गई थी, वही किसान पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गया, पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या और जानलेवा हमला करने की धाराओं के तहत मामला कायम किया गया। और घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया।

आरोपियों को भेजा जेल

गौरतलब है कि कोटर थाना क्षेत्र के मोहनिया गांव में पूर्व सरपंच संतोष परौहा और मृतक बुनकर मिश्रा के बीच पुरानी रंजिश थी। बीती शनिवार रात बुनकर मिश्रा अपने बेटे हेमंत के साथ खेत मे गेहूं की फसल में पानी लगाने गए थे, वापस लौटते समय घात लगाए संतोष परौहा और उनके 4 साथियों ने हमला कर दिया। हमला होने पर पिता पुत्र बाइक से गिर गए तभी आरोपियो ने लाठी डंडों ने जमकर पीटा और फरार हो गए। घायलों को पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां पिता की मौत हो गई। बेटे हेमंत का उपचार चल रहा है सभी आरोपियों की पुलिस ने तलाश शुरु की। आज सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।
सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट