Satna News : मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से 3 बच्चे की मौत

Satna : अंदर डूब जाने की वजह से तीन की मौत हो गई है जबकि 2 बच्चे बाहर निकलने में सफल रहे हैं।

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के सतना (Satna) जिले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आज शाम 4:30 बजे तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूब गए हैं। वहीं इस दर्दनाक हादसे में 3 बच्चे की मौत हो गई है। घटना की जानकारी लगने पर तहसीलदार मानवेंद्र सिंह (manvendra singh) सहित थाना प्रभारी एचएल मिश्रा (HL Mishra) मौके पर पहुंचे हैं।

दरअसल जानकारी के मुताबिक 5:00 बजे देर शाम तालाब में नहाने गए थे। जिनमें से तीन की मौत हो गई है। तीनों की मौत डूबने से बताई जा रही है। वहीं तीनों के शव को बरामद कर दिया गया है। बच्चों के शव को पोस्टमार्टम (postmortem)  के लिए भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि सभी बच्चे की उम्र 10 वर्ष के करीब है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति मची हुई है।

Read More:  5 करोड़ रूपए लेकर टिकट ना देने का आरोप, नेता प्रतिपक्ष सहित कांग्रेसी नेताओं पर FIR के आदेश

वहीं घटना की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा मृतक के परिजन को चार करे चार 4-4 लाख रुपए सहायता राशि का ऐलान किया गया है। वही 50,000 की आर्थिक सहायता भी दी जा रही है। मामले में मेहर तहसीलदार मानवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना हृदयविदारक है। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

इस घटना में जिनकी मौत हुई है। उसमें लव-कुश साकेत, कृष्ण कुमार चौधरी, आशीष साकेत शामिल है। पुलिस का कहना है कि गंदा पानी होने के कारण तालाब के अंदर बच्चे गहराई में चले गए थे। वहीं अंदर डूब जाने की वजह से तीन की मौत हो गई है जबकि 2 बच्चे बाहर निकलने में सफल रहे हैं।